Loading...

आज पोर्ट एलिज़ाबेथ के सेंट जॉर्ज पार्क में खेला जायेगा 5वां मैच

पोर्ट एलिजाबेथ: भारत व दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रही 6 वनडे मैचों की श्रृंखला का 5वां मैच आज पोर्ट एलिज़ाबेथ के सेंट जॉर्ज पार्क में खेला जायेगा। पिछले वनडे में 5 विकेट से जीत दर्ज करने के बाद अफ्रीका टीम का मनोबल कुछ बढ़ा हुआ है वहीं इंडियन टीम इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करने के लिए बेImage result for आज पोर्ट एलिज़ाबेथ के सेंट जॉर्ज पार्क में खेला जायेगा 5वां मैचताब है, अगर हिंदुस्तान यह मैच जीत जाता है तो यह अफ्रीका में उसकी पहली द्विपक्षीय सीरीज जीत होगी।

पहले तीनो मैच में करारी पराजय का मुंह देख चुकी अफ्रीकी टीम ने चौथे वनडे में पलटवार करते हुए 5 विकेट से जीत दर्ज की थी। इस मैच में अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज़ डिविलियर्स की भी वापसी हुई थी। हालांकि कुछ विशेषज्ञ इस जीत में बारिश की किरदार भी बता रहे हैं। बताते चलें कि, पिंक वनडे नाम से मशहूर हुए चौथे मैच में बारिश ने कई बार खलल डाला था, जिसके बाद डकवर्थ लुइस नियम का उपयोग कर अफ्रीका को संशोधित लक्ष्य दिया गया था।

यह भी पढ़ें:   BCCI देगा रवि शास्त्री को 'इतने करोड़' का वेतन
Loading...
loading...

फिलहाल सीरीज में इंडियन टीम 3-1 से आगे है व उसे सीरीज जीतने के लिए मात्र एक जीत की जरुरत है, जबकि अगर अफ्रीका अगले दोनों मैच भी जीत जाती है तो भी सीरीज बराबरी पर ख़त्म हो जाएगी।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...