Loading...

असदुद्दीन ओवैसी ने मौलाना सलमान नदवी व पीएम मोदी पर लगाए खुले आरोप

AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी अपने विवादित बयानों व उलउलूल बातों को लेकर सदा सुर्खिया बटोर लेते है। फ़िलहाल अयोध्या राममन्दिर मामले पर AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी आये दिन अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है, हाल ही में उन्होंने ऑल इंडिया मुस्लिम व्यक्तिगत लॉ बोर्ड को समझौतों को सलाह देने वाले मौलाना नदवी व अयोध्या में राममंदिर निर्माण के लिए सुलह की कोशिशों को दोनों को एक साथ निशाने पर लिया।Image result for असदुद्दीन ओवैसी ने मौलाना सलमान नदवी व पीएम मोदी पर लगाए खुले आरोप

असदुद्दीन ओवैसी ने मुसलमानों को बाबरी मस्जिद वाली जमीं छोड़ने की राय देने वालों की निंदा करते हुए एक जनसभा में किसी का नाम लिए बिना कहा, ‘आप कहते हैं कि अगर मुस्लिम अपना दावा छोड़ दें तो शांति कायम होगी। क्या हम मस्जिद-ए-अक्सा मतलब यरूशलम भी छोड़ दें?’। हैदराबाद के सांसद ने यह टिप्पणी मशहूर मौलवी मौलाना सैयद सलमान हुसैन नदवी के उस बयान के बाद की जिसमें उन्होंने बोला था कि शरिया के अनुसार मस्जिद का जगह बदलना संभव है।

यह भी पढ़ें:   सुल्तानगंज से सबौर के बीच गंगा किनारे छोटे प्रजाति के पक्षियों की संख्या में वृद्धि
Loading...
loading...

AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिम व्यक्तिगत लॉ बोर्ड से निकले गए मौलाना सलमान नदवी व पीएम मोदी दोनों पर खुले आरोप लगाए व बोला कि मौलाना नदवी पीएम मोदी के इशारों पर नाच रहे हैं। बहरहाल श्री श्री रविशंकर के कोशिश जारी है व मुद्दे का हाल न्यायालय के बाहर निकले जाने की कोशिशे जारी है,मार्च के दूसरे हफ्ते में सुनवाई के पहले यदि बोर्ड कोई निर्णय लेता है तो मामले के जल्द निपट जाने के संभावना है। मुद्दा फ़िलहाल अपने 165वें वर्ष में चल रहा है।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   सरकार के विरोध में कांग्रेस पार्टी ने निकाली रैली
Loading...
loading...