Loading...

इन दिनों कर्नाटक के चार दिन के दौरे पर हैं राहुल गांधी

गुलबर्गा: का बिगुल बज चुका है। इन दिनों कर्नाटक के दौरे पर हैं। वे यहां लगातार जनसभाएं व रोड शो कर रहे हैं। कलबर्गी में एक जनसभा को दौरान राहुल गांधी के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते उन्हें मंच पर इधर से उधर, उधर से इधर चक्कर लगाने पड़ेImage result for इन दिनों कर्नाटक के दौरे पर हैं राहुल गांधी

कर्नाटक दौरे पर राहुल
के कर्नाटक के चार दिन के दौरे पर हैं। सोमवार को उनका तीसरा दिन था। इस दिन उनके चार प्रोग्राम थे। प्रातः काल 10 बजे उन्होंने रायचूर से देवदुर्गा तक एक रोडशो किया। इसके बाद शाम 3.30 बजे गुलबर्गा के जेवारगी में एक जनसभा को संबोधित किया। इसके बाद कुलबर्गी में एक जनसभा को संबोधित किया।

कुलबर्गी में सजा मंच
कुलबर्गी के नूतन स्कूल में उनकी सभा का बंदोवस्त किया गया। राहुल गांधी अन्य नेताओं के साथ मंच पर बैठे हुए थे। लोकल नेताओं के बोलने के बाद जैसे ही राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित करने के लिए माइक संभाला, तभी माइक बेकार हो गया। बहुत ज्यादा प्रयास के बाद जब माइक नहीं चले तो मंच के दूसरे कोने में लगे डायस पर बोलने के लिए गए तो वहां के माइकों ने भी कार्य नहीं किया। इतने में जनसभा में शोर मचने लगा। मंच पर नेता उठकर इधर-उधर माइक की जांच करने लगे। तभी राहुल को संकेत करके दूसरी ओर बुलाया गया कि इधर आ जाओ, माइक कार्य कर रहे हैं। राहुल गांधी दूसरे कोने में पहुंचे तो माइक फिर से बेकार हो गए।

यह भी पढ़ें:   बीएसपी मुखिया मायावती की रैली से लौट रहे दलितों पर हमला

बाद में मंच प्रबंधकों ने आनन-फानन में माइक बदलवाए, तब जाकर राहुल ने अपना सम्बोधन प्रारम्भ किया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इस दौरान राहुल को तीन बार मंच पर इस कोने से उस कोने में चक्कर काटने पड़े।

Loading...
loading...

कर्नाटक के चुनावी दौरे पर हैं

कर रहे हैं मंदिरों के दर्शन
राहुल गांधी अपने इस दौरे पर मंदिरों में दर्शन को प्रमुखता दे रहे हैं। उन्होंने अपने दौरे की शुरूआत शनिवार को कोप्पल में हुलीगेम्मा मंदिर के दर्शन से किया था। इसके बाद उन्होंने एक जनसभा व रोड शो किया। शाम को वह लिंगायतों के प्रसिद्ध गवि सिध्देश्वर मठ में दर्शन के लिए गए।

यह भी पढ़ें:   योगी सरकार ने भंग किया शिया और सुन्नी वक्फ बोर्ड

रोड शो में काले झंडे
कर्नाटक चुनाव प्रचार में जुटे को रविवार को उनके रोड शो को दौरान काले झंडे दिखाए गए। राज्य में कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष खास बस में राज्य के नेताओं के साथ जन आशीर्वाद’ यात्रा कर रहे हैं । विभिन्न जगहों पर सड़क किनारे बड़ी संख्या में उपस्थित लोगों व पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। लेकिन जैसे ही उनका काफिला सिंधानुर पहुंचा। कुछ लोगों ने उनकी बस को घेर लिया। इन प्रदर्शनकारियों ने हाथों में काले झंडे ले रखे थे। यह कार्यकर्ता किस संगठन के थे इसका तो पता नहीं चल सका है लेकिन तुरंत ही इन्हें पुलिस अरैस्ट कर लिया।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...