Loading...

वीरेंद्र सहवाग ने दो मैचों में शानदार तरीके से की बल्लेबाजी

नई दिल्ली : स्विटजरलैंड के सेंट मोरित्ज में खेले गए आइस क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे मैच में भले वीरेंद्र सहवाग की टीम डायमंड्स को दोनों मैचों में पराजय का सामना करना पड़ा हो, लेकिन सहवाग व उनकी टीम ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से अपने फैंस को निराश नहीं किया। वीरेंद्र सहवाग ने दो मैचों में शानदार तरीके से बल्लेबाजी की। उन्होंने दोनों मैचों में पारी की आरंभ चौके से की। लेकिन उनकी टीम मैच नहीं जीत सकी।Image result for वीरेंद्र सहवाग ने दो मैचों में शानदार तरीके से की बल्लेबाजी

दूसरे मैच में भी टीम को भले पराजय का सामना करना पड़ा हो, लेकिन सहवाग के बाद मोहम्मद कैफ ने भी अपनी टीम डायमंड्स के लिए तूफानी पारी खेली। खासकर उनके द्वारा जड़े गए तीन छक्के इस मैच में सबसे बड़ा आकर्षण रहे।

दूसरे मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वीरेंद्र सहवाग की टीम डायमंड्स ने 20 ओवर में 205 रन बनाए। वीरेंद्र सहवाग ने ताबड़तोड़ आरंभ की। उन्होंने 22 गेंदों पर 46 रन बनाए। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 1 छक्के व 9 चौके लगाए।

यह भी पढ़ें:   अवध वॉरियर्स ने चेन्नई स्मैशर्स पर ली शुरुआती बढ़त

सहवाग के बाद एंड्रयू सायमंड्स ने 42 गेंदों में 67 रन जड़ दिए। उनके साथ आए मोहम्मद कैफ ने अपनी तूफानी पारी से सभी को अचंभित कर दिया। आमतौर पर मोहम्मद कैफ को तेज बल्लेबाजी के लिए नहीं जाना जाता। यही कारण है कि उन्होंने अपने वनडे करियर में 125 वनडे मैच खेले। इन मैचों में उन्होंने 9 ही छक्के लगाए। लेकिन यहां बर्फीली पिच पर उन्होंने अपने बल्ले से आग उगल दी। कैफ ने 30 गेंदों पर 57 रनों की तेज पारी खेली।

Loading...
loading...

मोहम्मद कैफ ने पारी के अंतिम ओवर में लगातार तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाए। कैफ ने यह तीन छक्के पाक के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक की गेंदों पर लगाया। रज्जाक पारी का अंतिम ओवर लेकर आए, पहले दो गेंदो पर सिंगल लेने के बाद कैफ ने तीसरे, चौथे व 5वीं गेंद पर लगातार 3 सिक्स जड़े।

यह भी पढ़ें:   जापान से हारकर भी क्वार्टर फाइनल में पहुंचा हिंदुस्तान

डायमंड की टीम ने रॉयल्स की टीम को 206 रनों का लक्ष्य दिया। पहले मैच की तरह ही दूसरे टी20 में भी रॉयल्स की टीम ने डायमंड्स टीम को 8 विकेट से हराकर आइस क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...