Loading...

सीरीज के 5वें मैच के लिए भारतीय टीम पोर्ट एलिजाबेथ पहुंच चुकी

नई दिल्ली : दक्षिण अफ्रीका के विरूद्ध 6 मैचों की सीरीज के 5वें मैच के लिए भारतीय टीम पोर्ट एलिजाबेथ पहुंच चुकी है। पहले तीन मैच जीत चुकी भारतीय टीम को अफ्रीकी टीम ने चौथे मैच में 5 विकेट से हरा दिया था। अब सबकी निगाहें चौथे वनडे मैच पर लगी हुई हैं।Image result for सीरीज के 5वें मैच के लिए भारतीय टीम पोर्ट एलिजाबेथ पहुंच चुकी

यहां भारतीय टीम ने मैच जीता तो वह पहली बार सीरीज जीतने का कारनामा कर देगी। लेकिन पोर्ट एलिजाबेथ में भारतीय टीम का रिकॉर्ड बहुत बुरा है। यहां पिछले 26 वर्ष में भारतीय टीम ने जितने भी वनडे मैच अफ्रीका के विरूद्ध खेले हैं, उसमें उसे पराजय का सामना ही करना पड़ा है।

आंकड़ों को भुलाकर भारतीय टीम नयी उम्मीद व जोश के साथ पोर्ट एलिजाबेथ में मुकाबले के लिए पहुंच गई है। यहां पर भारतीय टीम का स्वागत अफ्रीका में पारंपरिक ढंग से किया गया। जब टीम यहां पहुंची तो अफ्रीकी परंपरा से उनका स्वागत किया गया। जब टीम यहां पहुंची तो लोकल कलाकारों ने ढोल नगाड़ों से उनका स्वागत किया।

यह भी पढ़ें:   आईपीएल की नीलामी में सबसे महंगे इंडियन खिलाड़ी बन गए हैं जयदेव उनादकट

इस संगीतमय स्वागत से हार्दिक पांड्या तो इतने खुश हुए कि जब वह इनके सामने से गुजरे तो खुद को थिरकने से रोक नहीं पाए। हालांकि दूसरे खिलाड़ी सिर्फ मुस्कराते हुए निकले। टीम के कप्तान विराट कोहली मुस्कराते हुए निकल गए।

Loading...
loading...

टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल इस स्वागत से इतने खुश दिखे कि वह वीडियो बनाते हुए निकल गए। टीम के बाकी के मेंबर भी इस स्वागत को देखकर मुस्कराए बिना नहीं रह सके।

मंगलवार को भारतीय टीम व अफ्रीका पोर्ट एलिजाबेथ के मैदान पर आमने सामने होंगी। इससे पहले चौथे मैच में मिली पराजय पर कोहली का कहना है कि दक्षिण अफ्रीका को बारिश की बाधा का लाभ मिला। उन्होंने कहा, ‘‘खेल के ओवर कम होना व लक्ष्य कम होना शायद उनके पक्ष में रहा, उन्होंने गेंद को लगातार हिट किया, भले ही परिस्थितियां कैसी भी रही हों। अगर यह पूरा गेम होता तो नहीं पता कि परिणाम कुछ व भी हो सकता था। ’

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   जेसन, हेनरिक्स ने आस्ट्रेलिया को दिलाई जीत
Loading...
loading...