Loading...

अलीगढ़ में एक किशोरी को निर्वस्त्र करने की शर्मनाक वारदात

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक किशोरी को निर्वस्त्र करने की शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया गया है. एक गांव में शनिवार रात खेत पर शौच करने गई एक 14 वर्षीय किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी. विरोध करने पर युवक ने युवती के कपड़े फाड़कर उसे निर्वस्त्र कर दिया. मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी अनिल कुमार को हिरासत में ले लिया है.Image result for किशोरी को निर्वस्त्र करने की शर्मनाक वारदात

पीड़ित किशोरी के परिजनों द्वारा थाने में दी गई तहरीर में बताया है कि रात में लगभग आठ बजे किशोरी गांव के निकट अंबेडकर पार्क के पास खेत में शौच के लिए गई थी. इसी दौरान गांव का ही एक युवक उसके पीछे वहा पहुंच गया. युवक ने किशोरी को खेत में बुरी नीयत से पकड़ लिया व उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा.

यह भी पढ़ें:   एएनएम कोर्स के नाम पर फर्जीवाड़ा
Loading...
loading...

जब किशोरी ने उसका विरोध किया तो उसने किशोरी के साथ मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ दिए. इससे किशोरी निर्वस्त्र हो गई. इसी बीच किशोरी की चीखपुकार की आवाज सुनकर गांव के कुछ लोग वहा पहुंच गए. लोगों को आता देख आरोपी युवक किशोरी को जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गया. पुलिस ने आरोपी युवक अनिल कुमार पुत्र राजाराम के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...