Loading...

जेएनयू प्रोफेसर पर छात्रा के साथ मारपीट का आरोप

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली के जेएनयू कैंपस में बवाल समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा है। कैंपस में विद्यार्थियों ने जरूरी उपस्थिति (अटेंडेंस) का विरोध अभी थमा ही था कि रविवार देर रात एक बार फिर विद्यार्थी संघ ने विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर व प्रबंधन के विरूद्ध मोर्चा खोल दिया। रविवार देर रात कैंपस में विद्यार्थियों ने ढोल व नगाड़ों के साथ रैली निकाली व वाइस चांसलर के विरूद्ध मोर्चा खोला। हालांकि यह अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह मोर्चा परीक्षाओं के लिए खोला गया या फिर किन्हीं अन्य कारणों से।Image result for जेएनयू प्रोफेसर पर छात्रा के साथ मारपीट का आरोप

जेएनयू प्रोफेसर पर छात्रा के साथ मारपीट का आरोप
जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के एक प्रोफेसर पर जरूरी उपस्थिति के विरोध में हो रहे प्रदर्शन के दौरान सार्वजनिक रूप से विश्वविद्यालय की एक छात्रा के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया गया था। इस मामले की जानकारी देते हुए एक वरिष्ठ पुलिस ऑफिसर ने बताया था कि दोनों पक्षों ने वसंत कुंज मार्ग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया।

यह भी पढ़ें:   दिल्ली-एनसीआर पर छाई स्मॉग की चादर
Loading...
loading...

छात्रों के एक समूह ने कक्षा में 75 प्रतिशत जरूरी उपस्थिति वाले जेएनयू प्रशासन के सर्कुलर का विरोध करते हुए कई स्कूलों के प्रवेश द्वार को बंद कर दिया था। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि सेंटर ऑफ स्टडीज इन साइंस पॉलिसी के एक प्रोफेसर ने एक छात्रा के साथ ‘हिंसक’ तरीके से मारपीट की, जब वह प्रोफेसर से बात करने की प्रयास कर रही थी।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...