Loading...

जाट संगठन ने 15 फरवरी को होने वाली रैली को ले लिया वापस

चंडीगढ़ : जाट संगठन ने 15 फरवरी को होने वाली रैली को वापस ले लिया है। इस बात की जानकारी ऑल इंडिया जाट आरक्षण प्रयत्न समिति के अध्यक्ष यशपाल मलिक ने दी। हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह व वरिष्ठ बीजेपी नेता अनिल जैन से मुलाकात के बाद जाट प्रतिनिधियों ने रैली को वापस ले लिया। जानकारी के अनुसार, 15 फरवरी को जाट संगठन ने जिंद में रैली का आयोजन किया था जिसे मुख्यमंत्री खट्टर से वार्ता के बाद वापस ले लिया है।Image result for जाट संगठन ने 15 फरवरी को होने वाली रैली को ले लिया वापस

जाट प्रतिनिधि ने मुख्यमंत्री खट्टर से की थी मुलाकात

उल्लेखनीय है कि यशपाल मलिक के नेतृत्व में जाट प्रतिनिधियों ने हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह व वरिष्ठ बीजेपी नेता अनिल जैन के साथ दिल्ली में मुलाकात की थी। मुलाकात में के दौरान हुई वार्ता में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बोला कि 2016 में भड़की हिंसा के विषय में दर्ज सभी मामलों को वापस लेने की बात कही है।

यह भी पढ़ें:   सुप्रीम कोर्ट में आज कई बड़े मामलों पर सुनवाई, 'लव जिहाद'...

2016 में हुई हिंसा में दर्ज सभी मामलों को वापस लेगी सरकार

Loading...
loading...

ऑल इंडिया जाट आरक्षण प्रयत्न समिति के अध्यक्ष यशपाल मलिक ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के बात बोला कि हरियाणा गवर्नमेंट ने जाट आंदोलन के दौरान फरवरी, 2016 में भड़की हिंसा के विषय में दर्ज सभी मामलों को वापस लेने का निर्णय किया है। मलिक ने बोला कि मुलाकात में आरक्षण व 2016 में भड़की हिंसा के बाद दर्ज मामलों के बारे में विस्तार से वार्ता हुई।

बाइक रैली में अमित शाह होंगे शामिल

15 फरवरी को जिंद में होने वाली रैली को वापस लेने के बाद हरियाणा भाजपा को राहत मिली है। क्योंकि 15 फरवरी को भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह एक बाइक रैली में भाग लेने वाले हैं।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   जाने क्यों सात साल बाद मिला इस मृतक के परिजनो को मुआवजा
Loading...
loading...