Loading...

IPL से पहले ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने की जोरदार वापसी

टीम इंडिया से बाहर चल रहे ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने आईपीएल प्रारम्भ होने से पहले ही अपनी जोरदार वापसी के इशारा दे दिए हैं. सौराष्ट्र की टीम से खेलने वाले जड़ेजा ने विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार शतक जड़ा है. जड़ेजा ने 116 गेंदों पर 7 चौकों व 4 छक्कों की मदद से नाबाद 113 रन की लाजवाब पारी खेली.Image result for IPL से पहले ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने की जोरदार वापसी

रवींद्र जड़ेजा की शानदार शतकीय पारी की बदौलत सौराष्ट्र ने झारखंड की टीम को ग्रुप डी के कड़े मुकाबले में 4 विकेट से हराया. बता दें इस मैच में सौराष्ट्र ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया था. इस मैच में झारखंड के कप्तान व सलामी बल्लेबाज इशान किशन ने भी बेहतरीन पारी खेली. हालांकि इशान मैच में शतक बनाने से चूक गए. कप्तान इशान ने 93 रन बनाए.

यह भी पढ़ें:   ड्रॉ टेस्ट के बाद पुजारा ने कहा- स्लिप के फील्डरों ने किया निराश

मैच में पहले गेंदबाजी करने उतरी सौराष्ट्र ने 9 विकेट के नुकसान पर 329 रन बनाए थे, जिसके जवाब में झारखंड की टीम ने 48.2 ओवर में ही छह विकेट खोकर 333 रन बनाकर जीत दर्ज की. इशान किशन के अतिरिक्त सुमित कुमार (64) के अर्धशतक व सलामी बल्लेबाज विराट सिंह (44) की लाजवाब पारी खेली.
आगे पढ़ें
गेंदबाजी की बात करें तो सौराष्ट्र की ओर जयदेव उनादकट, शौर्य सनांदिय व चिराग जानी दो-दो विकेट हासिल करने में सफल हुए. वहीं झारखंड की तरफ से आशीष कुमार दो विकेट लेने में सफल रहे. जबकि तेज गेंदबाज वरुण एरॉन को खाते में सिर्फ एक विकेट आया.

यह भी पढ़ें:   निशानेबाजी में हीना सिंधू व जीतू राय ने जीता गोल्ड मैडल
Loading...
loading...

जडेजा के अतिरिक्त चिराग ने 59, जबकि कप्तान चेतेश्वर पुजारा ने 44 रन की पारी खेली. सौराष्ट्र की इस जीत से चार मैचों में आठ अंक हो गए हैं, जबकि झारखंड के चार मैचों में चार अंक हैं. बता दें कि रवींद्र जड़ेजा बेकार फॉर्म के चलते लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर हैं. इस खिलाड़ी के फॉर्म में आने से आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स ने राहत की सांस ली होगी.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...