Loading...

अगरतला में वित्त मंत्री ने पार्टी का विजन डॉक्यूमेंट किया जारी

ने 2019 से पहले लोकसभा चुनाव कराए जाने की संभावनाओं को सिरे से खारिज कर दिया. एक प्रोग्राम में उन्होंने बोला कि आम चुनाव अपने तय समय पर होंगे. हालांकि उन्होंने यह भी बोला कि अगर जल्द चुनाव कराए जाने की कोई हालात बनती है तो उनकी पार्टी इस चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है.Image result for अगरतला में वित्त मंत्री ने पार्टी का विजन डॉक्यूमेंट किया जारी

कहा- जल्द चुनाव की स्थिति आने पर उनकी पार्टी इसके लिए भी तैयार

पीएम नरेंद्र मोदी के विधानसभा व लोकसभा चुनाव एक साथ कराने पर जोर देने व राष्ट्रपति के अभिभाषण पर उनके आक्रामक रवैये को देखते हुए विपक्षी दल व कुछ राजनीतिक विश्लेषक जल्द चुनाव कराने की आसार जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:   जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, गांववालों ने किया गद्दारी

अगरतला में वित्त मंत्री ने पार्टी का विजन डॉक्यूमेंट जारी किया

Loading...
loading...

जेटली ने त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का विजन डॉक्यूमेंट जारी किया. उन्होंने बोला कि राज्य में दो राजनीतिक खेमों एक गैर वाम व दूसरा वामपंथी दलों की स्थान है. बीजेपी गैर वाम दलों की स्थान को भर रही है. राज्य में बीजेपी माकपा की मुख्य प्रतिद्वंद्वी बनकर उभरी है.

18 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पज्ञर्टी ने पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा (आईपीएफटी) से साझेदारी किया है. जेटली ने दावा किया कि इस बार वाम मोर्चा राज्य में सत्ता में नहीं आ सकेगा.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   26 जनवरी को अरैस्ट हुई संदिग्ध लड़की
Loading...
loading...