Loading...

गोलीबारी में अस्पताल में घायल जवान की मौत

जम्मू : पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी में घायल जवान की रविवार को सेना के अस्पताल में मौत हो गई। इसी के साथ संघर्षविराम उल्लंघन की घटनाओं में अब तक मरनेवालों की संख्या 20 हो गई। एक ऑफिसर ने यह जानकारी दी। इसके अतिरिक्त राजौरी सेक्टर में 9 फरवरी को पाकिस्तानी गोलीबारी में एक महिला की मौत हो गई। सेना के ऑफिसर ने बताया कि मृतका परवीन अख्तर को उनके घर में ही गोली लगी थी। पाक की तरफ से रविवार को भी गोलीबारी की गई।Image result for गोलीबारी में अस्पताल में घायल जवान की मौत

पुंछ में हुई गोलीबारी
सेना के एक ऑफिसर ने बताया कि गुन्नेर किशोर कुमार मुन्ना चार फरवरी को पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से लगे हुए शाहरपुर सेक्टर में पाक की तरफ से किए गए प्रयत्न विराम उल्लंघन में घायल हो गए थे। उन्हें विशेष उपचार के लिए उधमपुर के सेना अस्पताल ले जाया गया था। उन्होंने बताया कि एक हफ्ते तक अस्पताल में ज़िंदगी मौत के बीच प्रयत्न करने के बाद जवान की आज मौत हो गई। वह बिहार के चौथम के बरमाहा गांव के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें:   टॉप 20 विवि में चार भारतीय
Loading...
loading...

अधिकारी ने बताया कि पूर्ण सैन्य सम्मान के साथ जवान को अंतिम विदाई नागरोटा में दी जाएगी व बाद में उनकी अस्थियों को पटना ले जाया जाएगा व वहां से फिर सड़क मार्ग के जरिए 13 फरवरी को उनके गृह नगर ले जाया जाएगा।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...