Loading...

जानिए शाहिद कपूर व मीरा राजपूत के घर छोड़ने की वजह

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर व उनकी पत्नी मीरा कपूर एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं व अपना घर छोड़ने के लिए मजबूर हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका घर छोड़ने का कारण सेक्स वर्कर्स हैं।

Image result for शाहिद कपूर व मीरा राजपूत

दरअसल, शाहिद अभी जुहू में प्रणेता अपार्टमेंट में रहते हैं व उनके घर से कुछ दूरी पर ही सेक्स वर्कर्स का का कार्य होता है व सड़कों पर कई दलाल व सेक्स वर्कर्स खड़े रहते हैं, जिस वजह से अब शाहिद को यहां रहना सुरक्षित व अच्छा नहीं लग रहा व उन्होंने अपना घर बदलने का निर्णय किया है।

loading...

गौरतलब है कि शाहिद ने अपना यह अपार्टमेंट 2014 में खरीदा में था व उस वक्त शाहिद बैचलर थे। बता दें, शाहिद के घर से जुहू बीच महज आधा किमी दूर है व इस इलाके के आस-पास सैक्स वर्कर्स का व्यापार होता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस क्षेत्र में सेक्स वर्कर्स व दलाल खड़े रहते हैं व इस वजह से शाहिद इस इलाके में रहना अच्छा नहीं समझ रहे हैं व इस वजह से उन्होंने अपना घर बदलने का निर्णय किया है। वह जल्द ही पत्नी मीरा व बेटी मिशा के साथ बांद्रा में शिफ्ट हो सकते हैं।

बता दें, शाहिद आखिरी बार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने महाराजा रावल रतन सिंह का भूमिका निभाया था व फिल्म में उनके भूमिका के लिए उनकी बहुत ज्यादा सरहाना भी हुई थी। इसके बाद अब शाहिद जल्द ही श्री नारायण सिंह की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में दिखाई देंगे व उन्होंने शुक्रवार को फिल्म की शूटिंग भी प्रारम्भ कर दी है। इस फिल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर व यामी गौतम मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   अबु धाबी की तपती गर्मी में बेहाल हुई 'टाइगर जिंदा है' की टीम
Loading...
loading...