Loading...

10 वर्ष के लिए सिर्फ एक फिल्म में काम करने का फैसला : आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान एक ऐसी फिल्म करने जा रहे है जिसका कार्य अगले 10 वर्ष तक चलेगा। व इस फिल्म की आरंभ भी हो चुकी है। आमिर खान ने फिल्म ‘महाभारत’ का कार्य प्रारम्भ किया है जिसके लिए अभी फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का कार्य चल रहा है।

Image result for आमिर खान

खास बात तो ये है कि इस फिल्म का कार्य पांच भागो में बांटा गया है, यानी की आने वाले दस सालो तक इस फिल्म का कार्य चलेगा। इस फिल्म को भी गोपनीय सुपरस्टार के निर्देशक अद्वैत चंदन ही निर्देशित करेंगे। आमिर खान ने इन दिनों फिल्म की स्टार कास्ट पर कार्य करना प्रारम्भ कर दिया है।

यह भी पढ़ें:   प्रभास के दीवाने हुए रनबीर कपूर कहा...
Loading...
loading...

सूत्रों से ऐसी समाचार मिली है कि इस फिल्म से आमिर खान अपने भांजे इमरान खान की भी वापसी करवा रहे है। इमरान पिछले 3 सालो से पर्दे से दूर थे व अब वो अपने मामा आमिर खान की फिल्म से ही कमबैक कर रहे है। आखिरी बार इमरान फिल्म कट्टी-बट्टी में नजर आए थे लेकिन उनकी ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। फिल्म ‘महाभारत’ में इमरान क्या भूमिका निभाएंगे इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

अब देखना तो ये है कि अपने मामा की फिल्म के जरिये इमरान किस तरह से पर्दे पर वापसी करते है। वही अगर बात करे आमिर खान के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों वे अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ व फातिमा शेख नजर आएंगे।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   ईरानी फिल्म की नकल पर 'न्यूटन' के पक्ष में बोले अनुराग कश्यप
Loading...
loading...