Loading...

गोरखपुर व फूलपुर सीट पर लोकसभा उपचुनाव की तारीख का ऐलान

गोरखपुर व फूलपुर सीट पर लोकसभा उपचुनाव की तारीख का ऐलान चुनाव आयोग ने कर दिया है. 11 मार्च को उपचुनाव होंगे जबकि 14 मार्च को नतीजे आएंगे. मालूम हो कि योगी आदित्यनाथ के CM व केशव प्रसाद मौर्य के डिप्टी मुख्यमंत्री बनने के बाद उनके इस्तीफे से ये दोनों सीटें खाली हुई थीं.Image result for गोरखपुर व फूलपुर सीट पर लोकसभा उपचुनाव की तारीख का ऐलान

चुनाव आयोग की घोषणा के बाद बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने तैयारियां व तेज कर दी हैं. दोनों ही लोकसभा एरिया के लिए प्रभारियों को जिम्मेदारी सौंप दी गई है.

प्रदेश मीडिया प्रभारी हरिश्चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि गोरखपुर लोकसभा के लिए प्रदेश मंत्री कौशलेन्द्र सिंह, अनूप गुप्ता व विधायक राम चौहान को जिम्मेदारी सौंपी गई है. वहीं, फूलपुर लोकसभा एरिया के लिए प्रदेश मंत्री गोविन्द शुक्ल व अमर पाल मौर्य और विधायक भूपेश चौबे को दायित्व सौंपा गया है.
आगे पढ़ें
तैयरियों को धार
बीते बुधवार को गोरखपुर में बीजेपी ने एजेंडा तय कर लिया. पार्टी के प्रदेश मंत्री व उपचुनाव प्रभारी कौशलेंद्र सिंह, अनूप गुप्ता ने 182 सेक्टर प्रभारियों के साथ मीटिंग की. बोला कि संगठन को मजबूत बनाकर उपचुनाव जीतना है. लोकसभा एरिया के 2165 बूथों का संगठनात्मक सत्यापन होना है. यह कार्य निर्धारित समय से पूरा किया जाए. जहां संगठन निर्बल है, वहां दूसरे पदाधिकारी नामित किए जाएं. पदाधिकारियों की तैनाती में सामाजिक समीकरण का खास ध्यान रखा जाए.

यह भी पढ़ें:   बिहारः सीवान के चर्चित तिहरे हत्याकांड में 12 दोषी करार, जामुन के पेड़ काटने को ले 25 वर्ष पूर्व हुयी थी घटना
Loading...
loading...

12 फरवरी को आएगी सत्यापन रिपोर्ट
बूथ स्तरीय संगठन के सत्यापन की रिपोर्ट सेक्टर प्रभारी 12 फरवरी तक उप चुनाव प्रभारी कौशलेंद्र सिंह व अनूप गुप्ता को देंगे. इसके बाद दोनों नेता अलग-अलग चार विधानसभा क्षेत्रों में जाकर संगठनात्मक कामकाज की समीक्षा करेंगे. एक विधानसभा एरिया में संगठन के समीक्षा की जिम्मेदारी पूर्व मंत्री श्रीराम चौहान को दी गई है.

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...