Loading...

दिल्ली पुलिस की लापरवाही के कारण चली गई युवक की जान

दिल्ली : दिल्ली पुलिस की बड़ी लापरवाही के कारण एक 21 वर्ष के युवक की जान चली गई। दिल्ली पुलिस ने सड़क पर एक तार बिछा रखा था जिसमे उलझ कर एक बाइक सवार युवक ने अपनी जान गवा दी। सड़क पर पुलिस द्वारा बेरिगेट्स को आपस में बांधने के लिए इस तार का उपयोग किया गया था। जिसका बड़ा भाग सड़क पर खुला पड़ा था। घटना करीब डेढ़ बजे रात को घटी जब युवक अपनी बाइक से इस इलाके से गुजरा तो आकस्मित तार में उलझ गया, 21 वर्षीय नौजवान कूछ समझ पाता इससे पहली तार युवक के गले तक पहुंच चूका था, गला कटने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई।Image result for दिल्ली पुलिस की लापरवाही के कारण चली गई युवक की जान

यह भी पढ़ें:   महिला सांसद की अनूठी पहल

रात का समय होने के कारण उसे समय पर मदद भी नहीं मिल पाई, ऐसे में युवक की तड़प तड़प कर जान निकल गई, ये सारी घटना एक CCTV कैमरे में कैद भी हो गई है। युवक की मौत की घटना से जहा एक ओर इलाके में सनसनी फ़ैल गई, वही युवक के घर मातम पसर गया है, युवक की माँ का रो-रो कर बुरा हाल है , परिजन दिल्ली पुलिस को कोस रहे है।

Loading...
loading...

पुलिस फ़िलहाल इस घटना पर कुछ नहीं कह पा रही है व सवालों से बचने की प्रयास कर रही है। युवक के परिजनों का कहना हैं कि दिल्ली पुलिस की लापरवाही का खामियाजा हमें अपना बेटा गवा कर चुकाना पड़ा। हम न्याय के लिए न्यायालय में गुहार लगाएंगे।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
यह भी पढ़ें:   हंगामे के बीच पीएम मोदी सम्बोधन
Loading...
loading...