Loading...

पति को छोड़ प्रेमी के साथ भाग गई नई- नवेली दुल्हन

दरभंगा। बिहार के दरभंगा जिले में विवाह की पहली रात ही एक नई- नवेली दुल्हन अपने पति को छोड़ प्रेमी के साथ भाग गई। दंग परेशान दुल्हन के पिता ने बुधवार को यूनिवर्सिटी थाना में एफआईआर दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले में दुल्हन की सहेली व उसके युवक दोस्त को नामजद किया है। पुलिस को दी शिकायत में दुल्हन के पिता ने अपनी बेटी की सहेली रेश्मा गवर्नमेंट व युवक दोस्त सिराज अहमद खान पर उसे भगाने का आरोप लगाया है।Image result for पति को छोड़ प्रेमी के साथ भाग गई नई- नवेली दुल्हन

तो ये है पूरा मामला
ये कहानी थोड़ी नहीं बल्कि पूरी फिल्मी है। दरअसल, दरभंगा जिला स्थित विश्वविद्यालय थाना एरिया के कादिराबाद मोहल्ले के कन्हैया लाल दास ने अपनी बेटी पूजा की विवाह मधुबनी निवासी शेखर से तय की थी। पांच फरवरी को सभी अतिथि विवाह में शरीक होने पहुंचे। लड़की ने कोलकाता से अपने दोस्त व प्रेमी शिराज अहमद खान को भी विवाह में न्योता दिया था। लड़की के घर वाले शिराज को अच्छे दोस्त के रूप में पहले से जानते थे व वो घर भी आया जाया करता इसलिए उसपर किसी को संदेह नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें:   जेडीयू पर शरद यादव का दावा कितना मजबूत....

दूल्हा-दुल्हन के साथ सेल्फी भी ली
5 फरवरी को गाजे-बाजे के साथ बारात आई। धूमधाम से जयमाल का प्रोग्राम व उसके बाद विवाह हुई। लड़की के दोस्त शिराज ने भी विवाह में खूब एंजॉय किया। उसने दूल्हा-दुल्हन के साथ सेल्फी भी खिंचाई। लेकिन अगले दिन प्रातः काल तब हड़कंप मच गया जब दुल्हन कहीं नहीं मिली। दरअसल, वो सुबह-सुबह ही अपने दोस्त शिराज के साथ फरार हो गई।

दुल्हन भागी तो बीमार हुआ दूल्हा
लड़के के भाई रजनीत कुमार ने बताया कि मेरे भाई को जैसे ही पता चला कि उसकी दुल्हन अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई, वह बीमार हो गया। उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लड़की के पिता कन्हैया लाल ने विश्वविद्यालय थाने में शिराज खान व लड़की की एक सहेली रेश्मा गवर्नमेंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें:   दहेज प्रथा व बाल शादी के विरूद्ध धर्मगुरु उठायेंगे 'आवाज'
Loading...
loading...

घरवालों को नहीं थी इसकी भनक
लड़की के भाई उदय कुमार दास ने स्वीकार किया कि उसकी बहन शिराज के साथ भाग गई। उसने ये भी बोला कि घर में दोनों के संबंध के बारे में किसी को भी भनक नहीं थी। घटना से नाराज लड़के के परिवार वालों का कहना है कि अब किसी भी हालत में लड़की को वापस घर में नहीं लेंगे। रंजीत कुमार ने बोला कि अब हम अपने भाई की विवाह किसी व लड़की से करेंगे।

जांच में जुटी पुलिस
उधर दरभंगा के एएसपी दिलनवाज अहमद ने घटना की पुष्टि करते हुए बोला की लड़की अपने प्रेमी के साथ भाग गई जबकि, उसकी विवाह एक दिन पहले ही हुई थी। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...