Loading...

मिर्ची गैंग के दो बदमाश पुलिस हिरासत में

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है, मिर्ची गैंग के दो बदमाशों को सोमवार को हिरासत में ले लिया गया हे। बदमाशों के पास से कारतूस, दो तमंचे, तथा वारदात को अंजाम देने का लिए चोरी की गई स्कूटी बरामद की है।Image result for मिर्ची गैंग के दो बदमाश पुलिस हिरासत में

मिर्ची गैंग का आतंक दिल्ली में बढ़ता जा रहा था, यह गैंग पूरे घटना एरिया का मुआयना कर लोगों की आँखों में मिर्ची फेंककर घटना को अंजाम देती थी। हाल ही में मिर्ची झोंककर लूट के कई मामले सामने आएथे। इन बदमाशों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने एक काबिल अफसरों की टीम बनाई। बहुत ज्यादा दिनों से पुलिस इन बदमाशों की पहचान करने में जुट गई थी व कई सुराग भी अफसरों के हाथ लग गए थे। प्राप्तसूचना के आधार पर पुलिस ने इस सोमवार फर्श मार्केट में दो बदमाश जो वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे, पुलिस ने अपनी टीम को दो भागो में विभाजित कर जैसे ही उन्हें रुकने के लिए बोला गया आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग प्रारम्भ कर दी। कुछ देर की मुठभेड़ के बाददूसरी टीम ने आकर दोनों को दबोच लिया। इस मुठभेड़ में किसी भी पुलिस अधिकारी को गोली नहीं लगी है।

यह भी पढ़ें:   एनकाउंटर में दिल्‍‍‍ली पुलिस ने एक इनामी बदमाश को धर दबोचा
Loading...
loading...

पुलिस इस गैंग के बदमाशों से बाकी साथियों के बारे पूछताछ कर रही है व अंजाम दी गई लूटों की भी रिपोर्ट बना रही है। पुलिस ने दिल्ली के लोगों को सूचित किया है कि अब मिर्ची गैंग से भयभीत होने की आवश्यकता नहीं है, व बाकी साथियों को भी जल्दी पकड़ लिया जायेगा।

Click Here
पढ़े और खबरें
Visit on Our Website
Loading...
loading...